मीरो के साथी फोटोग्राफरों और वीडियोग्राफरों के बीच आपका स्वागत है! प्लेटफ़ॉर्म पर अपनी सेवाएँ देने से पहले कुछ जानकारी यहाँ दी गई है।

एक साथी फोटोग्राफर के रूप में अपनी स्थिति की याद दिलाएं

मीरो पार्टनर के रूप में, लागू नियमों के अनुसार पेशेवर स्थिति होना आपकी जिम्मेदारी है: स्व-नियोजित, स्व-प्रबंधक, कंपनी, एक-व्यक्ति व्यवसाय .... आप अपनी सेवाओं का स्वतंत्र रूप से प्रदर्शन करते हैं, बिना किसी अधीनस्थ के। मीरो का रास्ता। इस प्रकार, आप मीरो द्वारा किसी भी दिशा या नियंत्रण के अधिकार के अधीन नहीं हैं, जैसे कि आप अपनी सेवाएं कैसे प्रदान करते हैं। फिर भी अनुबंध में व्यक्त सभी उचित आवश्यकताओं का पालन करना आपकी जिम्मेदारी है जो सेवा के सर्वोत्तम निष्पादन में योगदान देता है और अनुबंध जो इसे नियंत्रित करता है (विशेष रूप से ग्राहक की सिफारिशें)। यदि आपके पास आपकी स्थिति के बारे में कोई प्रश्न हैं, तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैं।

मीरो कैसे काम करता है?

जैसे ही आप एक Meero पार्टनर फ़ोटोग्राफ़र बनते हैं, आप अपनी सेवाएँ Meero प्लेटफ़ॉर्म पर दे सकते हैं। फिर आपको अपने घर के पास की रिपोर्ट के लिए एसएमएस और / या ईमेल के प्रस्ताव प्राप्त होंगे और आपकी उपलब्धता के अनुसार, जिसका उद्देश्य आपको अंतिम ग्राहक के संपर्क में रखना है। आप इन रिपोर्टों को स्वीकार या नहीं कर सकते हैं और आप उन्हें अपने मीरो व्यक्तिगत स्थान से प्रबंधित कर सकते हैं। अपनी अवांट-गार्डे तकनीक की बदौलत, मीरो फिर ग्राहकों की अपेक्षाओं के अनुसार फ़ोटो को पुनः प्राप्त करने और उन्हें वितरित करने का ध्यान रखती है।

मीरो पार्टनर फोटोग्राफर होने के लिए आवश्यक उपकरण क्या है?

मीरो पार्टनर फ़ोटोग्राफ़र होने के लिए, ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए आपके पास उपकरण होना आवश्यक है (कैमरा, लेंस - सेंसर के आकार को ध्यान में रखा जाता है):

  • यदि आपके पास एक पूर्ण फ्रेम है: रियल एस्टेट फोटो रिपोर्ट के लिए 17 और 24 मिमी के बीच फोकल पर्वतमाला की सिफारिश की जाती है।
  • यदि आपके पास एक एपीएस-सी है: 12 और 16 मिमी के बीच 35 मिमी के बराबर है।
  • सामान्य तौर पर, छवि-बदलने वाले लेंस, जैसे कि फिशे, को मीरो सेवाओं के साथ संगत लेंस की सूची में शामिल नहीं किया जाता है क्योंकि वे ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा नहीं करते हैं।
  • अंत में, एक पूर्ण-प्रारूप वाले कैमरे पर एपीएस-सी लेंस से बचा जाना चाहिए क्योंकि यह विगनेटिंग बनाता है और यह दृश्य प्रभाव ग्राहक मानकों को पूरा नहीं करता है।
Did this answer your question?